Politics

राजगढ़ : SDM से फोन कराओ तब मिलेगी ऑक्सीजन, अधिकारियों के फरमान से गई महिला की जान

राजगढ़ (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश के राजगढ़ में अधिकारियों के अनोखे फरमान की वजह से एक महिला की जान चली गई। स्थानीय अखबार समय जगत में छपी खबर के अनुसार सुठालिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को ऑक्सीजन की कमी की वजह से उपचार के लिए मंजू पालवाल को ले जाया गया था। परिजनों ने वहां कहा कि यह कोरोना पॉजिटिव नहीं है, सस्पेक्टेड है। आप ऑक्सीजन दे दीजिए। लेकिन वहां मौजूद बीएमओ ने इसके लिए एसडीएम से फोन लगवाने को कहा।

परिजनों को मौजूद बीएमओ ने यह भी कहा कि आप एसडीएम से फोन लगवाइए तब जाकर ऑक्सीजन मिलेगी। जब एसडीएम को कॉल लगाया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद परेशान परिजन जल्दी से ब्यावरा सिविल अस्पताल लेकर भागे जहां महिला को एडमिट किया गया लेकिन सुबह होते ही महिला की मौत हो गई।

ऑक्सीजन मिल जाती तो नहीं होती मौत

मृतक महिला के बेटे साहिल गुप्ता ने कहा कि ऑक्सीजन मिल जाती तो मेरी मां की मौत नहीं होती। पिछले तीन दिन से में ऑक्सीजन ढूंढने के लिए भटका लेकिन कही नहीं मिली। सोमवार दिन में हम 4 बजे मां को सुठालिया अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां कोई नहीं मिला। हमारी अस्पताल में भी किसी ने नहीं सुनी। वहां कह दिया गया कि एसडीएम से फोन लगवाओ तब ऑक्सीजन मिलेगी।

Back to top button