MP

धार: मामूली विवाद में लाठी-डंडों से पुजारी की हत्या, शिवराज में अपराधी बेखौफ ?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पुजारी की हत्या के बाद उठाये राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल।

धार (जोशहोश डेस्क) धार जिले में एक मंदिर के पुजारी की मामूली विवाद में हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पुजारी और मंदिर के चौकीदार के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। घायल अवस्था में पुजारी और मंदिर के चौकीदार को अस्पताल ले जाया गया, जहां पुजारी ने दम तोड़ दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पुजारी की हत्या के बाद राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा है कि शिवराज सरकार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं?

मामला धार जिले के ज्ञानपुरा गांव का है। यहां कड़बान पहाड़ी पर मंदिर के बाहर खड़े होने को लेकर पुजारी ने बदमाशों को टोका था। इससे कुपित होकर बदमाश मंदिर के पुजारी से हाथापाई करने लगे। मंदिर के चौकीदार ने बीच बचाव करना चाहा तो बदमाशों ने उसे भी जमकर पीट दिया। चौकीदार की हालत गंभीर है। बदमाश फरार हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पुजारी की हत्या के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए-

बताया जा रहा है कि पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी बाबा अरुणदास ने रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे कुछ युवकों से मंदिर के बाहर खड़े होने का कारण जानना चाहा था इस पर युवक पुजारी से बहस करने लगे और मारपीट पर उतर आये। चौकीदार ने हस्तक्षेप किया तो युवकों ने पुजारी और चौकीदार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जब अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक फरार हो गए। पुजारी को गंभीर हालत में धार जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Back to top button