MP

विजयवर्गीय ने ट्वीट की महाकाल की तस्वीर, पूर्व मंत्री मेहदले ने पूछा बेहूदा सवाल

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर पूर्व मंत्री कुसुम महदेले का जवाब आपत्तिजनक माना जा रहा है।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई में सब कुछ ठीक दिखाई नहीं दे रहा है। इसका अंदाजा शनिवार सुबह कैलाश विजयवर्गीय के एक ट्वीट पर पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले के जवाब को देखकर ही लगाया जा सकता है। मंत्री मेहदले के जवाब पर कांग्रेस ने भी आपत्ति जाहिर की है।

दरअसल शनिवार सुबह भाजपा के महासचिव ने बाबा महाकाल की एक तस्वीर ट्वीट की। श्रंगारित महाकाल की इस तस्वीर के साथ विजयवर्गीय ने लिखा जय श्री महाकाल। इस तस्वीर पर भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदले ने लिखा-शिव के लिंग का श्रंगार, कुछ अजीब नहीं लगता, श्रंगार तो शिव जी की मूर्ति का होना चाहिए।

https://twitter.com/ikusummahdele/status/1413735046486261762?s=20

उनके इस जवाब को लेकर कांग्रेस ने भी सवाल उठाया। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर पूर्व मंत्री कुसुम महदेले का इस तरह का बेतुका व बेहूदा जवाब , समझ नही आया ? वो स्पष्ट करे , उनका आशय क्या है ?

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1413779559304990722?s=20

वहीं वरिष्ठ पत्रकार प्रभु पटैरिया ने भी कुसुम मेहदेले को जवाब दिया उन्होंने लिखा-बुआजी भगवान महाकाल से क्या नाराजगी? ये एतराज हजम नहीं हुआ।

गौरतलब है कि कुसुम मेहदले इन दिनों भाजपा में उपेक्षित मानी जा रही हैं। हाल ही में दमोह की हार के बाद भी उन्होंने भितरघात के आरोपों से घिरे जयंत मलैया का खुलकर समर्थन किया था और जयंत मलैया पर कार्रवाई के विरोध में अजय विश्नोई जैसे अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ दिखाई दे रहीं थीं।

Back to top button