MP

MP चुनाव: कांग्रेस ने झोंकी ताकत, राहुल गांधी का भोपाल में रोड शो

अंतिम दौर में चुनाव प्रचार, नीमच और हरदा में जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुँच चुका है। 15 नवंबर की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस ने पूरी ताकत ताकत झोंक रखी है। सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ भोपाल में रोड शो भी करेंगे।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह 11:30 नीमच जिले की जावद विधानसभा के दीकन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे हरदा जिले की टिमरनी विधानसभा के सिराली में जनसभा को संबोधित करने के बाद भोपाल रवाना होंगे।

भोपाल में राहुल गांधी शाम 4:30 बजे से रोड शो करेंगे। एयरपोर्ट से उतरकर राहुल गांधी इमामी गेट पहुंचेंगे। शाम 5:40 बजे से इमामी गेट से रोड शो शुरू होगा और पीर गेट, मोती मस्जिद होते हुए काली मंदिर चौराहे पर समापन होगा। पौने 2 किलोमीटर के रोड शो में भोपाल की दो विधानसभाएं उत्तर और मध्य कवर होंगी। 14 नवंबर को राहुल गांधी विदिशा और खरगापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को बड़वानी जिले के तलून गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे शाम साढ़े चार बजे यहां पहुंचेंगे। पीएम मोदी पांच दिन में प्रदेश में 11 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। इसके बाद 14 नवंबर को पीएम मोदी की बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में जनसभा और इंदौर में रोड शो प्रस्तावित है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ आज नर्मदापुरम के पिपरिया और सिवनी मालवा में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे सिहोर के श्यामपुर और रतलाम जिले के आलोट में भी जनसभा करने पहुंचेंगे।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी 15 नवंबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दतिया में जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं 15 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आमला में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Back to top button