MP

विदाई से पहले जुदाई: विदा के लिए कार सजवाने निकला दूल्हा, सड़क हादसे में मौत

मध्यप्रदेश के भिंड में एक दर्दनाक हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया।

भिंड (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश के भिंड में एक दर्दनाक हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। यहां दुल्हन के साथ सात फेरे लेने के बाद दूल्हा विदाई के लिए कार सजवाने निकला और सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। खबर के बाद गांव में कोहराम मच गया।

मामला भिंड के किनौठा गांव का है। भिंड के सोनू वाल्मिकी की शादी मुरैना के किन्नौठा गांव में तय हुई थी। सोमवार को किन्नौठा गांव में सोनू बारात लेकर पहुंचा था। रात में विवाह की रस्में संपन्न हुईं। सुबह सोनू अपने भाइयों के साथ विदा के लिए कार सजवाने निकला।

कार जब अटेर-पोरसा हाईवे पर पहुंची तो एक तेज रफ़्तार कार को ओवरटेक करने के प्रयास में बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने मदद के लिए 108 को बुलाया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनू को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया लेकिन ग्वालियर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सोनू की मौत के खबर के बाद गांव में चीत्कार मच गया।

हादसे में सोनू के साथ घायल हुए पांच अन्य का इलाज चल रहा है। हादसे के समय कार को सोनू के साथ मौजूद ड्राइवर चला रहा था। बताया जा रहा है कि भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि कार दो हिस्सों में फट गई।

Back to top button