Happy Birthday Alia : रणबीर के बिना आलिया का बर्थडे, दिखी सीता की पहली झलक

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 28 वां बर्थडे बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के बिना सेलिब्रेट कर रहीं हैं, रणबीर बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण वे अभी क्वारंटीन हैं। आलिया भट्ट के बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म RRR का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, इस फिल्म में ये अभिनेत्री सीता के किरदार में दिखेंगी। देखिए कैसा है आलिया का सीता लुक।

आज आलिया भट्ट का बर्थडे है और इसी खास मौके पर उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। सोशल मीडिया के जरिए आज सीता का लुक रिवील किया गया है। जो तस्वीर सामने आई है उसमें आलिया भट्ट हरी साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उनके आगे पूजा की टोकरी रखी हुई है। इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं। सीता के किरदार में उनका ये लुक साधारण होते हुए भी बहुत दमदार है।

रणबीर-आलिया की लवस्टोरी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं, दोनों की जोड़ी साथ में बेहद कमाल की लगती है। ये कपल बहुत ही जल्दी एक साथ बड़े पर्दे पर भी आने वाला है। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अब अपने रिश्ते को सबके सामने खुलकर कबूल कर लिया है। दोनों की शादी के चर्चे भी बेहद आम हो गए हैं।

आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी, बता दें इसके पहले एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट कर रहे थे। इसके बाद से आलिया-रणबीर साथ में नजर आने लगे। हाल ही में आलिया और रणबीर अपने पूरे परिवार के साथ नए साल का स्वागत भी साथ में किया है।

Exit mobile version