सुशांत मामला : NCB की 12000 पेज की चार्जशीट को लेकर रिया के वकील ने दिया बड़ा बयान

मुंबई (जोशहोश डेस्क) बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 31 लोगों के खिलाफ दायर एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की 12,000 पेज की चार्जशीट को इनके वकील सतीश मानेशिंदे ने शनिवार औचित्यहीन करार दिया है।

मानेशिंदे ने कहा, “एनसीबी के सारे प्रयास रिया के लिए हैं ताकि किसी तरह से उन्हें फंसाया जा सके। पूरी की पूरी एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग एंगल का पता लगाने के काम में लगी हुई है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह चार्जशीट औचित्यहीन है, जो कि तूफान सिंह मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए अस्वीकार्य सबूतों और बयानों की नींव पर खड़ी है। रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए जाने के अलावा इस केस में और कुछ भी नहीं है।”

चार्जशीट में एनसीबी ने दावा किया है कि इनके द्वारा कई तरह की नशीली दवाओं (चरस, गांजा, एलएसडी, एक्स्टसी) और साइकोट्रोपिक पदार्थो (अल्प्राजोलम और क्लोनाजेपम) की बरामदगी की गई है। एजेंसी के इस दावे को मानेशिंदे ने फालतू करार दिया है।

बता दें, ड्रग्स केस पिछले साल अगस्त में दर्ज़ किया गया था। इसके बाद एनसीबी ने गहन जांच शुरू की तो ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के साथ कई सेलेब्रिटीज के नाम भी सामने आए, जिन्हें एनसीबी ने समय-समय पर पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली ख़ान से एनसीबी ने पूछताछ की थी।

अर्जुन रामपाल और उनकी लिव-इन पार्टनर गैबरिएला डिमिट्रियादेस के भाई की गिरफ़्तारी के बाद एनसीबी ने इन दोनों से भी पूछताछ की थी। स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी एनसीबी को भी एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था। उनके घर से एनसीबी ने प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किया था।

Exit mobile version