IT रेड मामले में तापसी ने वित्त मंत्री को घेरा, बोली अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं

आईटी डिपार्टमेंट की कार्रवाई पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है।

मुबंई (जोशहोश डेस्क) टैक्स चोरी के आरोपों के मामले में आयकर विभाग ने (आईटी डिपार्टमेंट) ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी हस्तियों के घर और दफ्तर में छापेमारी की। आईटी डिपार्टमेंट की इस कार्रवाई पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है।

उन्होंने पहले ट्वीट पर लिखा कि 3 दिन की छानबीन के बाद मैं अपने घर में उस रसीद को ढूंढ रही हूं जो मेरे उस तथाकथित पेरिस के बंगले की है। जिसमें मैं यहां से गर्मियों के बढ़ने पर जाकर आराम करूंगी।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह 5 करोड़ रुपए की नगद रकम की उस रसीद को भी ढूंढ रही हूं जिससे कि भविष्य में इस विषय को जीवित रखने के लिए पिचिंग करते रहने का अवसर मिले। लेकिन वह रसीद भी नहीं मिल रही।


तीसरे ट्वीट में उन्होंने वित्त मंत्री पर कटाक्ष किया है उन्होंने लिखा कि उन्हें अपनी याददाश्त भी अब कमजोर होती नजर आ रही है क्योंकि उन्हें याद नहीं आ रहा कि 2013 में उनके यहां इनकम टैक्स ने कब रेड मारी थी।


उन्होंने तापसी पन्नू ने यह बताने की कोशिश की है कि उनपर इनकम टैक्स विभाग द्वारा यह लक्षित करने की कोशिश की गई है कि उन्होंने पांच करोड़ नगद लिया है और उनके पास पेरिस में एक बंगला है। जबकि तीसरे ट्वीट में उन्होंने अपने वित्त मत्री पर निशाना साधा है।

इसके बाद अपने अंतिम ट्वीट में वह कहती हैं- ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। उन्होंने इस ट्वीट के ध्यानार्थ में लिखा है- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं। बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि साल 2013 में भी ऐसी कार्रवाई हुई थी तब के एक्शन पर सवाल क्यों नहीं उठे।

दरअसल, “अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं” वाला बयान तापसी ने उनके उन आलोचकों को दिया जो पन्नू को एक सस्ती अभिनेत्री कहते थे। आईटी रैड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए हेटर्स को भी करारा जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें_अनुराग-तापसी पर IT रेड, टैक्स चोरी पर जितने मुंह उतनी बातें

Exit mobile version