MP

मंत्री उषा ठाकुर ने कोरोना के खात्मे के लिए बिना मास्क एयरपोर्ट पर की पूजा

इंदौर (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट पर कोरोना के खात्मे के लिए मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने विशेष पूजा की। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। पूजन के दौरान एयरपोर्ट की डायरेक्टर आर्यमा सन्यास सहित अन्य स्टाफ भी मौजूद था।

उषा ठाकुर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आती रही हैं। कुछ दिनों पहले जब उनके मास्क न लगाने पर सवाल पूछा गया था। तब मंत्री उषा ठाकुर ने कहा था कि गमछा गले मे रखती हूं अगर कोई पास आये तो मुँह पर रख लेती हूं। मैं प्रतिदिन शंख बजाती हूं, काढ़ा पीती हूं, गाय के गोबर के कण्डे का हवन करती है। यह मेरी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाता है।

बता दें कि इंदौर में कोरोना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। मरीजों को अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है। बीते 24 घंटे में मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड 4,986 केस मिले हैं। 24 लोगों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा इंदौर में 912 और भोपाल में 736 संक्रमित आए हैं। प्रदेश में एक्टिव केस 32 हजार से ज्यादा हैं। 52 जिलों में से 47 जिले ऐसे हैं, जहां 100 या उससे ज्यादा एक्टिव केस हैं। अप्रैल के पहले हफ्ते में ही 23 हजार संक्रमित बढ़े हैं। संक्रमण दर 13% से ज्यादा है। अगर संक्रमितों के बढ़ने की यही रफ्तार रही तो अप्रैल के अंत तक 90 हजार संक्रमित हो जाएंगे।

Back to top button