कौन है इमरती देवी को चुनाव हरवाने वाला भाजपा नेता?

इमरती देवी ने पंडोखर सरकार के दरबार में उठाया सवाल, जवाब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश के सियासी गलियारों में यह सवाल फिर से गर्मा चुका है कि इमरती देवी को डबरा सीट पर हरवाने में भाजपा के किस नेता की भूमिका अहम थी? कारण इमरती देवी का ही सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो है जिसमें पंडोखर सरकार इस सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं।

पंडोखर सरकार ने इस सवाल का जवाब देते हुए इमरती देवी को यह तो बताया कि उनकी हार का कारण उनकी ही वर्तमान पार्टी के एक नेता हैं लेकिन पंडोखर सरकार ने नेता का नाम लेने से इंकार कर दिया।

पूरा मामला उस समय का है जब इमरती देवी ने पंडोखर सरकार के दरबार में इस सवाल को उठाया कि उन्हें किस नेता के कारण विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा? इस पर पंडोखर सरकार ने यह जवाब दिया था जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दलबदल के बाद इमरती देवी ने भी उनके समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। जब उपचुनाव में अपनी परंपरागत डबरा सीट पर वे भाजपा के टिकट पर उतरीं तो जीत दर्ज नहीं कर सकी थीं।

इस चुनाव में इमरती देवी को सुरेश राजे से शिकस्त मिली थी, जो 2018 में भाजपा के टिकट पर उनसे हारे थे। लेकिन उपचुनाव में दोनों ही पार्टी बदलकर चुनावी मैदान में आमने सामने थे लेकिन जनता ने इमरती देवी के दलबदल को खारिज कर सुरेश राजे को जीत दिलाई थी।

Exit mobile version