अजय विश्नोई नाराज़, याद दिलाया शिवराज को वादा

पूर्व मंत्री और दिग्गज विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर शिवराज और संगठन पर निशाना साधा है

भोपाल (जोशहोश डेस्क) मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा में नाराजगी के सुर थम नहीं रहे। पूर्व मंत्री और दिग्गज विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने एक बार फिर शिवराज और संगठन पर निशाना साधा है। अजय विश्नोई ने इस बार शिवराज को अपना वादा याद दिलाते हुए प्रभारी मंत्री नियुक्त किए जाने की याद दिलाई है।

पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट किया कि सभी जिलों में अनेक समस्याएं समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं। उन्होंने लिखा कि चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की वर्षगांठ के अवसर पर शिवराज प्रदेश को यह उपहार दें और स्वयं अपने वादे के मुताबिक जबलपुर और रीवा का प्रभार ग्रहण करें।

इससे पहले भी अजय विश्नोई ने मंत्रिमंडल विस्तार में महाकौशल क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए तीखा ट्वीट किया था। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दबाव में तुलसीराम सिलावट और गोविंद राजपूत को मंत्री बनाए जाने के बाद उपजे क्षेत्रीय असंतुलन को लेकर सत्ता और संगठन पर सवाल उठाए थे।

प्रेशर पाॅलिटिक्स तो नहीं
पूर्व मंत्री अजय विश्नोई जिस तरह से सत्ता और संगठन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं उसे प्रेशर पाॅलिटिक्स भी कहा जा रहा है। हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भी अभी चार मंत्री पद रिक्त हैं। भाजपा में दावेदारों की संख्या कहीं ज्यादा है। ऐसे में इन चार पदों के लिए भाजपा में उठापटक का दौरा जारी है

यह भी पढ़ें महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं लेकिन उड़ नहीं सकते : विश्नोई

मंत्रिमंडल के विस्तार का दबाब

सिंधिया समर्थकों को मंत्री बनाए जाने के बाद भाजपा के एक वर्ग में नाराज़ी है ।विंध्य के कुछ विधायक दबे स्वर में अपनी बात संगठन तक पहुँचा चुके हैं । भाजपा के सीनियर केदार शुक्ला, राजेंद्र शुक्ला और गिरीश गौतम पहले ही असंतोष ज़ाहिर कर चुके हैं ।इसके बाद प्रदेश भाजपा पर भी यह दबाब है की वह अपने विधायकों को मंत्री मंडल में जल्द शामिल करे ।

Exit mobile version