मेनका गांधी निहायत घटिया महिला, शर्मिंदा हूं कि मेरी पार्टी की सांसद हैं: विश्नोई

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने मेनका गांधी को उनकी भाषा के लिए खरी खोटी सुनाई है।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के वायरल ऑडियो का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब प्रदेश के पूर्व मंत्री और दिग्गज भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ही मेनका गांधी को उनकी भाषा के लिए खरी खोटी सुनाई है। विश्नोई ने ट्वीट कर कहा है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है और मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद हैं।

पाटन विधायक अजय विश्नोई के इस बयान को बेहद अहम माना जा रहा है। संभवत यह पहली बार है जब भाजपा के किसी विधायक ने अपने ही सांसद पर इतनी तीखी टिप्पणी की हो। हालांकि अजय विश्नोई बीते कुछ समय से लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जो पार्टीलाइन के विपरीत है।

विश्नोई के इस बयान को वेटरनी डाॅक्टर्स के पक्ष में उनका खुला समर्थन भी माना जा रहा है। दरअसल मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक वेटनरी डाॅक्टर से बेहद आपत्तिजनक लहजे में बात करती सुनाई दे रही हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा महाविद्यालय में भी डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया था और भारतीय पशुचिकित्सा परिषद ने भी इस मामले में मेनका गांधी का विरोध किया था।

पूरा मामला एक कुत्ते के इलाज़ को लेकर था। मेनका गाँधी इलाज में कोताही पर डॉक्टर विकास शर्मा से अभद्रता करते हुए सवाल जवाब कर रहीं थीं। जब मेनका गाँधी ने पूछा कि कहाँ से डिग्री ली है? इसके जवाब में डॉक्टर विकास शर्मा ने नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय जबलपुर का नाम लिया था। पूरे ऑडियो में मेनका गांधी बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती सुनाई दे रही हैं।

Exit mobile version