‘नियम तोड़’ महाकाल पहुंचे अक्षय, दर्शन कर जारी किया OMG-2 का पोस्टर

अक्षय कुमार जिस कार से महाकाल मंदिर पहुंचे उसे लेकर विवाद शुरू हो गया है।

उज्जैन (जोशहोश डेस्क) बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार शनिवार को महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने महाकाल के दर्शन करने के बाद अपनी आगामी फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG-2) का पोस्टर जारी किया। वहीं अक्षय कुमार जिस कार से महाकाल मंदिर पहुंचे उसे लेकर विवाद शुरू हो गया है।

अक्षय कुमार की OMG-2 का बड़ा हिस्सा उज्जैन में शूट होगा। शूटिंग के सिलसिले में अक्षय कुमार शनिवार को इंदौर एयरपोर्ट से उज्जैन पहुंचे। यहाँ उन्होंने महाकाल के दर्शन किये किए। दर्शन करने के बाद उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर जारी किया।

महाकाल मंदिर पहुंचे अक्षय के साथ फिल्म स्टार पंकज त्रिपाठी भी मौजूद थे। यहाँ उन्होंने विधि विधान से महाकाल का पूजन अर्चन किया-

https://joshhosh.com/wp-content/uploads/2021/10/WhatsApp-Video-2021-10-23-at-1.24.48-PM.mp4

अक्षय की फिल्म साल 2012 में आई उनकी हिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। फिल्म के लिए महाकाल मंदिर समेत उज्जैन की अन्य लोकेशन पर शॉट फिल्माए जाएंगे। उज्जैन में 17 दिन के शेड्यूल के बाद फिल्म का कुछ हिस्सा इंदौर में 7 नवम्बर तक शूट होगा।

दूसरी ओर अक्षय कुमार इंदौर से जिस कार द्वारा महाकाल मंदिर पहुंचे उसकी खिड़कियों पर काले रंग की फिल्म लगी हुई थी, जबकि वाहनों पर काले रंग की फिल्म प्रतिबंधित है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गाइडलाइन जारी किए जाने के बाद पुलिस वाहनों में काली फिल्म लगाए जाने के खिलाफ अभियान भी चला चुकी है।

ऐसे में अक्षय कुमार जिस ऑडी कार से महाकाल मंदिर पहुंचे उसे भी यातायात नियमों का उल्लंघन माना जा रहा है। स्थानीय पुलिस ने भी काली फिल्म लगी कार से अक्षय के महाकाल मंदिर पहुंचने पर कार्रवाई की बात कही है।

Exit mobile version