PM के संबोधन में जुटानी थी भीड़, मंडी में रोकी नीलामी-भड़के किसान

विदिशा जिले की मिर्जापुर उपज मंडी में किसानों का हंगामा, प्रधानमंत्री के संबोधन के लाइव टेलीकास्ट में जुटानी थी भीड़।

विदिशा (जोशहोश डेस्क) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लाइव टेलीकास्ट के दौरान भीड़ जुटाने के लिए मंडी में नीलामी रोकने पर किसान बिफर गए। किसानों ने मंडी में हंगामा कर दिया जिसके बाद मंडी अधिकारियों को दोबारा नीलामी शुरू करानी पड़ी। इसके चलते जब प्रधानमंत्री का संबोधन प्रारंभ हुआ तो कुर्सियां खाली नजर आईं।

मामला विदिशा जिले की मिर्जापुर उपज मंडी का था। यहां मंडी अधिकारियों ने गुजरात के आणंद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए जाने वाले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधन को लाइव दिखाए जाने का इंतजाम किया था। आणंद में प्रधानमंत्री मोदी एक कार्यक्रम में किसानों को प्राकतिक खेती के फायदे बताने और प्रेरित करने के बारे में संबोधन दे रहे थे।

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक मिर्जापुर उपज मंडी में भी अधिकारियों को इस कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट दिखाने के निर्देश कृषि विभाग से मिले थे। अधिकारियों ने बकायदा एक बड़ी स्क्रीन के साथ यहां किसानों के लिए कुर्सियों का इंतजाम भी किया था।

कार्यक्रम के लिए किसानों को कुर्सियों पर बैठाया गया लेकिन जब कार्यक्रम के चलते 11 बजे अधिकारियों ने नीलामी रोक दी तो किसान बिफर गए। किसानों ने नीलामी रोके जाने का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हालात को देखते हुए अधिकारियों को दोबारा नीलामी प्रांरभ कराना पड़ी।

नतीजा यह हुआ कि करीब एक बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन प्रारंभ हुआ तो स्क्रीन के सामने लगी कुर्सियां खाली नजर आईं। प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और नेता ही कुर्सियों पर नजर आए।

Exit mobile version