रतलाम: कमलनाथ का रोड शो न दिखा पाएं इसलिए बंद करा दिए लोकल चैनल

कांग्रेस ने जारी किया एक स्थानीय केबल ऑपरेटर और उपभोक्ता के बीच संवाद का ऑडियो, स्थानीय प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप।

रतलाम (जोशहोश डेस्क) नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रतलाम में रोड शो और प्रबुद्धजनों से संवाद किया। अब कमलनाथ के रोड शो को लेकर कांग्रेस ने स्थानीय प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है।

एक स्थानीय केबल ऑपरेटर और उसके एक उपभोक्ता के बीच हुए संवाद का ऑडियो जारी कर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि रतलाम में प्रशासन ने सोमवार को स्थानीय चैनलों को बंद करा दिया और ऐसा इसलिए किया गया जिससे चैनल कमलनाथ का रोड शो न दिखा सकें। कांग्रेस ने इसे हार के डर से भाजपा की बौखलाहट बताया है-

दूसरी ओर कमलनाथ ने रतलाम में आयोजित जनसभा और प्रबुद्धजनों से संवाद के दौरान शिवराज सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि शिवराज जी झूठी घोषणाओं के दम पर गुमराह करने का काम करते है। शिवराज जी बेरोजगारी पर बात नहीं करते, युवाओं पर बात नहीं करते, किसानों की बात नहीं करते हैं, महिलाओं के सम्मान की बात नहीं करते। आज देश के युवाओं का भविष्य अंधकार में है।

रतलाम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का रोड शो

कमलनाथ ने भाजपा के मेयर केंडिडेट के वायरल वीडियो को लेकर कहा कि मैंने वीडियो देखा कि किस प्रकार भाजपा के महापौर प्रत्याशी लोगों को धमका रहे हैं। यह धमकाने वाले याद रखें कि 15 माह बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी। कमलनाथ की चक्की धीरे पीसती है लेकिन बारिक पीसती है। यह दबाने-डराने की राजनीति करते हैं, पुलिस, प्रशासन, पैसे का उपयोग कर लोगों को दबाना चाहते हैं।

कमलनाथ ने यह भी कहा कि यह चुनाव देश का, प्रदेश का फैसला नहीं करेगा लेकिन रतलाम के भविष्य का फैसला जरूर करेगा। रतलाम ने भाजपा को क्या नहीं दिया, पूरा समर्थन दिया, यहां तो 5 इंजन की सरकार थी फिर भी रतलाम आज विकास की दृष्टि से उपेक्षित क्यों है? मुझे पूरा विश्वास है कि रतलाम की जनता कांग्रेस का साथ देगी और हम सब मिलकर विकास का नया इतिहास लिखेंगे।

Exit mobile version