क्या तबादलों की आड़ में चल रहा ‘मनी-हनी’ का खेल ?

सुर्खियों में नाबालिग से गैंगरेप का मामला, मंत्रियों के साथ आरोपियों की तस्वीरें वायरल।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) डिंडौरी के भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद राजधानी की होटल में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सुर्खियों में है। अब प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ आरोपियों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इस मामले में प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने सनसनीखेज दावा किया है उन्होंने कहा है कि आरोपी डिंडौरी ASP का तबादला रुकवाने भोपाल आए थे। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या तबादलों की आड़ में भाजपा नेता ‘मनी-हनी’ का खेल भी खेल रहे हैं ?

राजधानी की होटल में हरियाणा की नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने डिंडौरी से तीन रसूखदारों को अरेस्ट किया है। इनमें एक मनीष नायक भाजपा का जिला कार्यालय मंत्री और दूसरा जेडीयू जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया भी है। तीसरा आरोपी अमित सोनी पेट्रोल पंप संचालक है। इस मामले में यह भी सामने आया है कि नाबालिग को भोपाल की ही दो युवतियों ने देह व्यापार में धकेला था। दोनों युवतियों समेत तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

इधर कांग्रेस के मीडिया इंजार्च केके मिश्रा ने ट्वीट कर इस मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं। केके मिश्रा के मुताबिक आरोपी डिंडौरी एएसपी का तबादला रुकवाने भोपाल आए थे और होटल में रूम की बुकिंग डिंडौरी भाजपा के जिलाध्यक्ष के नाम पर है। केके मिश्रा ने इस मामले में डिंडौरी भाजपा जिलाध्यक्ष की भूमिका के साथ भाजपा नेताओं के चरित्र पर भी सवाल उठाए हैं-

गौरतलब है कि इससे पहले यह सामने आया था कि तबादलों को लेकर प्रभारी मंत्रियों के पास बड़ी संख्या में भाजपा और संघ नेताओं की सिफारिशें पहुंच रही हैं। तबादलों के लिए बड़ी मात्रा में लेन देन की शिकायतें भी भाजपा संगठन तक पहुँची थी जिसके बाद प्रभारी मंत्रियों को सिफारिशों की पूरी डिटेल देने को कहा गया था। इस केस के बाद अब तबादलों में मनी के साथ हनी यानी कॉलगर्ल्स के इस्तेमाल की आशंका भी जताई जाने लगी हैं।

होटल में ठहरे थे आरोपी

नाबालिग से गैंगरेप का यह मामला 18 अगस्त का है। हरियाणा की नाबालिग युवती अशोका गार्डन में अपनी परिचित पारुल के पास भोपाल आई थी। पारुल उसे अपनी सहेली सीमा और एक अन्य युवक सैफ के साथ लेकर अशोका गार्डन के ही एक होटल पहुंची थी। यहां नाबालिग से गैंगरेप किया गया। नाबालिग ने इसके बाद पारुल, सीमा और सैफ समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ कराया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि गैंगरेप में तीन और लोग शामिल थे जो होटल में रुके हुए थे। पुलिस ने इसके बाद होटल के रजिस्टर से तीनों की डिटेल ली और तलाश करती हुई डिंडोरी पहुंची थी। जहां तीनों को मंगलवार सुबह पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Exit mobile version