भाजपा युवा मोर्चा की नेता कोकीन के साथ गिरफ्तार

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) पश्चिम बंगाल के भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके करीबी दोस्त को शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर से 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया।

कोलकाता पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी व उनके एक दोस्त को पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार दोनों एक ही कार में सवार थे। बैग और कार के अन्य हिस्सों से 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई है। पुलिस ने उन्हें एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। बाजार में 100 ग्राम कोकीन का दाम लाखों रुपए बताया जा रहा है।

भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी की कोकेन के साथ गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया में कई तरह के मीम्स और ट्वीट के जरिए लोग भारतीय जनता पार्टी को निशाना बना रहे हैं। पामेला गोस्वामी के गिरफ्तार होने के बाद उनकी कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के साथ खड़ी दिख रही हैं। पामेला गोस्वामी की एक तस्वीर मध्यप्रदेश के भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ भी वायरल हो रही है।

पामेला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रही हैं कि “मैं चाहती हूं कि सीआईडी ​​जांच करे। भाजपा के राकेश सिंह को गिरफ्तार करो! कैलाश विजयवर्गीय के दोस्त राकेश सिंह को गिरफ्तार करो! वह इन सब के पीछे था! मेरे पास सबूत हैं”

बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर पामेला की कार को रोका। इसके बाद गोस्वामी व उनकी कार की तलाशी ली गई। ऐसे में पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला। 

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार आठ वाहनों में सवार पुलिस दलों ने गोस्वामी की कार घेरकर उन्हें गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि ‘‘गोस्वामी कुछ समय से मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त थीं। आज, हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही हैं। इस मामले में जांच जारी है। हम इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि कहीं वह किसी मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा तो नहीं है?’’

Exit mobile version