मास्क पहनने की अपील के लिए विधायक ने दिया तीन लाख का विज्ञापन, कर बैठे एक चूक!

इंदौर-3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय का अखबार में छपा विज्ञापन चर्चाओं में है।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों से मास्क पहनने की अपील की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं राजधानी समेत अन्य शहरों के बाजारों और भीड़ भाड़ वाले इलाकों में लोगों को मास्क पहनाते नजर आ रहे हैं। इस बीच इंदौर-3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक अखबार में छपा विज्ञापन चर्चाओं में है।

दरअसल भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक अखबार में विज्ञापन देकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। विधायक महोदय ने विज्ञापन में यह तक लिखा है कि वे विज्ञापन के लिए तीन लाख रुपए खर्च कर रहे हैं।

यही नहीं विज्ञापन में न तो आकाश विजयवर्गीय खुद मास्क लगाए हैं और न ही विज्ञापन में दिख रहे अन्य नेता ही मास्क पहने नजर आ रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया में आकाश विजयवर्गीय को नसीहतें भी मिल रही हैं।

कांग्रेस ने भी विज्ञापन को लेकर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को घेरा। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया-

दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को इंदौर में लोगों को मास्क पहनाते नजर आए। इससे पहले भोपाल में भी शिवराज ने सोशल डिस्टेसिंग के लिए दुकानों और सार्वजनिक स्थानों पर गोल घेरे भी बनाए थे।

बड़ी बात यह थी कि शिवराज के साथ इस दौरान बड़ी संख्या में लोग थे और सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ध्यान नहीं था। दूसरी ओर प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस में लगातार इजाफा हो रहा है। इसके बाद भी लोग न तो मास्क को लेकर सतर्क हैं और नही सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर। यह चूक आने वाले समय में खतरनाक साबित हो सकती है।

Exit mobile version