PM से मिलने सागर से पैदल दिल्ली पहुंचा BJP कार्यकर्ता, फैक्ट्री की मांग

पैदल तय किया 735 किलोमीटर का सफर, दो दिन इंतज़ार के बाद हुई मुलाक़ात

नई दिल्ली /सागर (जोशहोश डेस्क) सागर के एक भाजपा कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए करीब 735 किलोमीटर का सफर पैदल ही तय कर लिया। भाजपा के झंडे से मिलते जुलते कपड़े पहना यह कार्यकर्ता 20 दिन तक सड़कों पर पैदल चलते हुए सागर के जैतपुर पिपरिया से दिल्ली पहुंचा। दिल्ली में दो दिन इंतज़ार के बाद इस कार्यकर्ता की प्रधानमंत्री से मुलाकात हो पाई।

प्रधानमंत्री से मुलाक़ात के लिए जैतपुर पिपरिया निवासी छोटेलाल अहिरवार बीती 22 सितंबर को पैदल ही दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। 20 दिन तक लगातार पैदल चल छोटेलाल अहिरवार 12 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच गए लेकिन सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री से मुलाक़ात होना मुश्किल था। यहां छोटेलाल अहिरवार की मदद दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने की।

सांसद प्रहलाद पटेल ने दिल्ली में छोटेलाल अहिरवार के ठहरने और भोजन आदि का इंतज़ाम किया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी से छोटेलाल अहिरवार की भेंट को सुनिश्चित किया। इसके बाद गुरुवार को छोटेलाल अहिरवार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात हुई।

पार्टी के एक साधारण कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री की मुलाक़ात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी ट्वीट किया और पीएम मोदी का आभार जताया-

छोटेलाल ने मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री को एक पत्र भेंट किया है। छोटेलाल ने पीएम मोदी से युवाओं को रोजगार के लिए क्षेत्र में फैक्ट्री लगाने की मांग की है। मुलाकात के दौरान छोटेलाल ने क्षेत्र की समस्याओं से भी प्रधानमंत्री मोदी को अवगत कराया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद छोटेलाल अहिरवार शुक्रवार को दिल्ली से बीना ट्रेन से लौटेंगे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता बीना स्टेशन पर छोटेलाल अहिरवार का स्वागत करेंगे। इसके बाद छोटेलाल सागर से अपने गांव के लिए जाएंगे।

Exit mobile version