चुनाव प्रचार के लिए निकले कम्प्यूटर बाबा बाल-बाल बचे, ट्रॉले से भिड़ी कार

इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर कम्प्यूटर बाबा की कार एक ट्राले की चपेट में आ गई। बाबा बुरहानुपर में कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

बुरहानपुर (जोशहोश डेस्क) प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे कम्प्यूटर बाबा मंगलवार को बाल बाल बच गए। इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर कम्प्यूटर बाबा (नामदेव दास त्यागी) की कार एक ट्राले की चपेट में आ गई। हादसे में कम्प्यूटर बाबा का ड्राइवर घायल हो गया। बाबा ने हादसे को साजिश करार दिया है।

कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट में कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे। इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर एक ट्रॉले से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्राले का एक पहिया पंक्चर हो गया था, जिससे असंतुलित होकर ट्राला सामने आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया।

हादसे में घायल ड्राइवर को बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। हादसे से घबराये बाबा का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और वाे हाईवे पर ही लेट गए। थोड़ा संयत होने के बाद कम्प्यूटर बाबा ने हादसे को साजिश बताया और जांच की मांग की।

गौरतलब है कि कम्प्यूटर बाबा प्रदेश की सियासत में काफी चर्चित शख्सियत हैं। इन दिनों वे कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। नर्मदा नदी के किनारे पेड़ लगाने में हुए कथित घोटाले के खिलाफ मार्च 2018 में यात्रा निकालने की घोषणा की थी। जिसके बाद उन्हें शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री का दर्जा देकर पौधारोपण को बढ़ावा देने के लिए एक कमेटी में शामिल किया था लेकिन 2018 विधानसभा चुनाव के बाद बाद बाबा खेमा बदल कांग्रेस के पक्ष में आ गए थे।

Exit mobile version