IAS मोहित बुंदस पर पत्नी ने दर्ज़ कराया दहेज प्रताड़ना-मारपीट का केस

IAS मोहित बुंदस पर धारा 498A, 323, 506/34 के तहत मामला दर्ज, मोहित बुंदस के साथ उनकी मां और बहन को भी बनाया गया आरोपी।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) IAS मोहित बुंदस अब एक नए विवाद के चलते सुर्ख़ियों में आ गए हैं। मोहित बुंदस की पत्नी की शिकायत के बाद उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट एवं अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है। IAS मोहित बुंदस की पत्नी स्वयं IRS हैं।

IAS मोहित बुंदस वर्तमान में वन विभाग के डिप्टी सेक्रेटरी हैं। इससे पहले वे अन्य जिलों के कलेक्टर रहने के साथ भोपाल में भी एडीएम रह चुके हैं। भोपाल के महिला थाने में मोहित बुंदस के साथ-साथ उनकी मां और बहन को भी आरोपी बनाया गया है। मोहित बुंदस पर धारा 498A, 323, 506/34 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

IAS मोहित बुंदस दो साल पहले छतरपुर कलेक्टर रहते हुए सुर्ख़ियों आये थे। उस समय छतरपुर में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और भाजपा विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला था, जिसके बाद उनका तबादला भोपाल कर दिया गया था। वहीं छतरपुर में कलेक्टर रहते हुए दबंगों की शिकायत करने आए एक किसान को पागल करार देते हुए उसे अस्पताल भेजने का आरोप भी मोहित बुंदस पर लगा था।

राजस्थान के जयपुर निवासी मोहित महज 21 साल की उम्र में आईपीएस बन गए थे। साल 2006 से 2011 तक झारखंड कैडर में आईपीएस रहे, मगर अपनी मां की इच्छा के बाद उन्होंने आईएएस का एग्जाम क्लियर किया था। बताया जाता है कि महज 10 साल की उम्र में मोहित के पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मां ने मोहित की जिममेदारी को उठाया और उन्हें आगे बढ़ने ​की हिम्मत दी।

Exit mobile version