रीवा में BJP कार्यालय के सामने शिव मंदिर पर चली JCB, भारी विरोध

कांग्रेस का आरोप- भाजपा कार्यालय की शोभा बढ़ाने गिराया जा रहा मंदिर

रीवा (जोशहोश डेस्क) रीवा में भाजपा कार्यालय के सामने स्थित वर्षो पुराने शिव मंदिर पर शुक्रवार की रात जेसीबी चलाये जाने को लेकर विवाद हो गया। मंदिर तोड़ने की जानकारी लगते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में श्रद्धालु सड़क पर उतर आये। वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यालय की शोभा बढ़ाने मंदिर को गिराया जा रहा है।

विवाद उस समय शुरू हुआ जब रात के अंधेरे में मंदिर को JCB से गिराना शुरू किया गया लेकिन तुरंत ही मंदिर गिराए जाने का विरोध शुरू हो गया है। स्थानीय लोगो को कहना है कि मंदिर वर्षो पुराना है।

मंदिर किसी भी तरह से कोई बाधा भी नहीं बन रहा था। इसके बाद भी मंदिर को तोड़ा जा रहा है। विवाद को बढ़ता देख पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुँच गए।

इधर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पहले मंदिर के पीछे बीजेपी कार्यालय बनाया गया, अब कार्यालय के सामने बने मंदिर को तोड़कर बीजेपी कार्यालय की शोभा बढ़ाई जा रही है-

मंदिर तोड़े जाने की जानकारी लगते ही ढ़ेकहा के रहवासी और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और मंदिर तोड़े जाने का विरोध शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम अनुराग तिवारी डीएसपी उदित मिश्रा, समस्त थाना प्रभारी ट्रैफिक डीएसपी, लोगों को समझाइश देने का प्रयास किया लेकिन मामला सुलझता नज़र नहीं आ रहा है।

Exit mobile version