बारिश-ओलावृष्टि, कमलनाथ बोले-जल्द सर्वे करा किसानों को दें मुआवज़ा

प्रदेश के कई इलाकों में देर रात बारिश और ओलावष्टि से फसलों को नुकसान, अगले 4 से 5 दिन तक प्रदेश में बारिश की आशंका।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) प्रदेश के कई इलाकों में देर रात हुई बारिश और ओलावष्टि ने फसलों को व्यापक नुकसान पहुंचाया है। राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में जारी बारिश और ओलावृष्टि के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किसानों के नुकसान का सर्वे करा जल्द मुआवजा दिए जाने की मांग उठाई है।

प्रदेश के भोपाल, रायसेन, होशंगाबाद, नरसिंहपुर, जबलपुर, शाजापुर, ग्वालियर, दतिया और श्योपुर जिलों में बारिश ने फसलों को नुकसान पहुंचाया। गुना, टीकमगढ़, नौगांव, खजुराहो, सतना और उज्जैन में बौछारें पड़ीं। वहीं राजगढ़, गुना और अशोकनगर में बुधवार शाम से ओले गिरे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बारिश और ओलावृष्टि के कारण फसलों के नुकसान का सर्वे करा किसानों को जल्द मुआवजा दिए जाने की मांग शिवराज सरकार से की है। उन्होंने ट्वीट किया-

मौसम विभाग के मुताबिक़ अगले 4 से 5 दिन तक मध्य प्रदेश में बादल और बारिश होने की संभावना बनी हुई है। कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि भी हो सकती है। अगले दो दिन खंडवा, खरगोन, धार, इंदौर, देवास, आगर, शाजापुर, ग्वालियर, चंबल, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है।

Exit mobile version