तोप थे तो क्यों हारे? हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं: कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा तंज

टीकमगढ़ (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दिनों दिन सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर तीखा तंज किया है।

शुक्रवार को कमलनाथ टीकमगढ पहुंचे थे। यहां कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा की। जब कमलनाथ से पूछा गया कि पिछले चुनाव में आपके साथ सिंधिया थे इस बार नहीं हैं तो इस पर कमलनाथ ने दो टूक कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं है। अगर सिंधिया तोप थे तो ग्वालियर का महापौर क्यों हारे? मुरैना का महापौर क्यों हारे?

मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने एक बार फिर दोहराया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ बडे लेखकों से ओल्ड पेंशन के विरोध में लेख लिखवा रही है लेकिन कांग्रेस ओल्ड पेंशन लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है।

एक अन्य सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि मेरी सरकार में जितनी गौशालाएं बनवाई गईं इतनी अब तक के इतिहास में नहीं बनीं। भाजपा सरकार ने गौशाला की राशि में भी कटौती कर दी है। कमलनाथ ने टीकमगढ के विकास को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाए।

Exit mobile version