माफिया न जमीन में टंग रहे न निपट रहे, सारी बातें जुमला साबित: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं ना माफिया जमीन में गढ़ रहे हैं न टंग रहे हैंl सारी बातें जुमला साबित हो रही हैं।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) माफियाओं पर दिए गए बयानों और प्रदेश में माफिया द्वारा पुलिस पर हमलों की बढ़ रही घटनाओं को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खरी खरी सुनाई हैं। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं ना माफिया जमीन में गढ़ रहे हैं न टंग रहे हैंl सारी बातें जुमला साबित हो रही हैं।

ग्वालियर चंबल क्षेत्र में रेत माफियाओं द्वारा पुलिस पर दो दिन में दो बार हमले और देवास में वन माफिया द्वारा एक वन रक्षक गोली मार कर की गई हत्या की घटनाओं के संदर्भ में कमलनाथ ने प्रदेश सरकार को आइना दिखाया।

उन्होंने ट्वीट किए

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार यह कह रहे हैं कि प्रदेश को माफियामुक्त बनाया जाएगा। हाल ही में बाबई में आयोजित किसान सभा में तो शिवराज ने यहां तक कहा था कि आजकल मामा पूरे फाॅर्म में है और खतरनाक मूड में हैं। यहीं मंच से उन्होंने माफियाओं को चेताया था-सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ दो वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा।

यह भी पढ़ें: पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा का पत्र, प्रिय नरेंद्र जी… सत्ता का मद आपके सिर चढ़ गया है?

वनरक्षक की हत्या
देवास के रतनपुर जंगल में वनरक्षक मदनलाल वर्मा का शव मिला था। उनके मोबाइल में एक वीडियो भी मिला है जिसमें मदनलाल यह कहते नजर आ रहे हैं कि भाग क्यों रहे हो चलाओ गोली। इसके बाद गोली की आवाज के साथ ही सन्नाटा छा जाता है। माना जा रहा है कि जंगल में हथियारबंद शिकारियों ने ही वनरक्षक मदनलाल पर गोली चलाई है।

यह भी पढ़ें: केके मिश्रा पर कमलनाथ ने जताया भरोसा, बढ़ाया कद

ग्वालियर चंबल में फिर हमला
वहीं ग्वालियर चंबल इलाके में दो दिन में दूसरी बार रेत माफिया ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। हमले में टीआई सुधीर सिंह के समेत पांच जवान घायल हुए हैं। हमला तब किया गया जब चंबल नदी से रेत ला रहे माफिया को पुलिस टीम ने रोकने की कोशिश की। इसके एक दिन पहले ही दतिया में जवान को रेत माफिया ने गोली मार दी थी।

Exit mobile version