राहुल गांधी की दाढ़ी नहीं जनता की थाली और लोगों की गाड़ी की चिंता करें BJP

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने सनावद में मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर किया तीखा हमला

खंडवा (जोशहोश डेस्क) मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन की शुरुआत खेरदा से हुई। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी राहुल के साथ कदमताल कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने सनावद में मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर तीखा हमला किया है।

कन्हैया कुमार ने शुक्रवार सुबह मीडिया से संवाद में कहा कि भारतीय जनता पार्टी को राहुल गांधी की दाढ़ी नहीं जनता की थाली की और लोगों की गाड़ी की चिंता करनी चाहिए। कन्हैया कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं मैं रोज किलो दो गालियां खाता हूं लेकिन मेरा सवाल यह है कि लोग अपनी थाली में क्या खाएं, पेट्रोल-डीजल के दाम भी आसमान छू रहे हैं ऐसे में भाजपा हमारे नेता की दाढ़ी को छोड़ लोगों की गाड़ी की चिंता करे।

कन्हैया कुमार ने कहा कि यह वक्त अब सत्ता से आंख में आंख डालकर सवाल करने का है। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष की भूमिका निभाने को तैयार हैं लेकिन मीडिया को भी सत्ता से सवाल पूछने की अपनी भूमिका को निभाना चाहिए। भले ही इसमें खतरा है और मीडिया मालिकों के घर इनकम टैक्स वाले ही आ सकते हैं लेकिन अब डर को छोड़कर आगे आना ही होगा।

कन्हैया कुमार ने सवाल उठाया कि केंद्र में भाजपा की सरकार है गुजराज और मध्यप्रदेश में लंबे समय से भाजपा की सरकार है। इसके बाद भी सवाल कांग्रेस से पूछा जा रहा है। उन्होंने स्वीकारा कि कांग्रेस ने कुछ गलतियों हुई होंगी इसलिए ही विपक्ष में है। लेकिन अब जो भी मुद्दे है उनकी जवाबदेही तय होना चाहिए और बिना किसी डर के सवाल पूछा जाना चाहिए

राजस्थान के घटनाक्रम को लेकर कन्हैया कुमार ने कहा कि कांग्रेस इस संकट का समाधान कर लेगी। उन्होंने कहा कि यह हमारा आंतरिक मामला है और इसे हम मिल बैठकर सुलझा लेंगे।

Exit mobile version