Mandsaur News : अमिताभ बच्चन से सिफारिश कराना मंहगा पड़ा

विवेक ने कहा हम दोनों एक जगह ट्रांसफर जरूर चाहते हैं लेकिन परिवार वालों से इतनी ज्यादा दूर रहकर नहीं।

मंदसौर (जोशहोश डेस्क) मंदसौर (Mandsaur News) में पदस्थ ट्रैफिक कांस्टेबल विवेक परमार और ग्वालियर में पदस्थ उनकी पत्नी प्रीति। कुछ दिनों पहले कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में पहुंचे विवेक की कहानी बिग बी ने सुनी तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने मध्यप्रदेश के गृह विभाग से पति-पत्नी का एक जगह स्थानांतरण करने का आग्रह कर दिया। इस आग्रह काे मानते हुए मंगलवार को विवेक की पत्नी का तबादला तीन साल के लिए मंदसौर (Mandsaur News) कर दिया गया। लेकिन इस आदेश से विवेक की परेशानी हल होने की बजाए बढ़ गई है।

आरक्षक विवेक ने बताया कि यह तो उल्टा हो गया, मेरा स्थानांतरण ग्वालियर के लिए आवेदन दिया था, अधिकारियों द्वारा स्थानांतरण का आश्वासन दिया गया था।

विवेक ने कहा हम दोनों एक जगह ट्रांसफर जरूर चाहते हैं लेकिन परिवार वालों से इतनी ज्यादा दूर रहकर नहीं। अभी प्रीति ग्वालियर में है तो इस बात का सुकून था कि वह तो कम से कम परिवार वालों के करीब है। वक्त-बेवक्त अचानक कोई काम आ जाए तो चंद घंटों में उनके पास पहुंच सकती है।

इस मामले में मंदसौर विधायक यशपाल सिसोदिया ने डीजीपी को पत्र भी लिखा है।

पुलिस कांस्टेबल विवेक परमार (Vivek Parmar) ने हॉटसीट पर बैठकर शो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) को अपनी व्यथा सुनाई तो बिग बी ने प्रदेश की शिवराज सरकार से अलग अंदाज में उनके तबादले की अपील कर दी थी। मंदसौर के विवेक ने जब शो होस्ट अमिताभ बच्चन को बताया कि मैं और पत्नी एक ही विभाग में हैं, पर पत्नी ग्वालियर में पदस्थ है और मैं मंदसौर में। कुछ कारणों से हमारी पोस्टिंग एक जगह नहीं हो सकती है। यह सुनकर अमिताभ बच्चन ने शिवराज सरकार से अपील करते हुए कहा था कि इनकी पोस्टिंग साथ में कर दीजिए न क्या जाता है आपका?

अमिताभ बच्चन की अपील के बाद मंदसौर के विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ें- KBC : अमिताभ बच्चन ने लगाई शिवराज सरकार से पुकार…

Exit mobile version