इंदौर में बड़ा हादसा : 2 मंजिला इमारत में भीषण आग, ज़िंदा जले 7 लोग

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, 9 लोगों को बचाया, मौके पर पुलिस-प्रशासन के बड़े अधिकारी।

इंदौर (जोशहोश डेस्क) शुक्रवार देर रात के इंदौर के विजय नगर में विकराल हादसा हो गया। यहाँ एक 2 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं।

हादसा देर रात हुआ। खजराना रिंग रोड पर स्थित स्वर्ण कॉलोनी की एक 2 मंजिला इमारत में आग लग गई। आग लगने के साथ ही चीख पुकार मच गई। बिल्डिंग में 10 फ्लैट थे। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले आग और धुंए ने उन्हें चपेट में ले लिया। मरने वालों में 6 पुरुष और एक महिला है। ये सभी यहां किराएदार थे।

सूचना मिलते ही पुलिस प्रसाशन के आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है। आग से कुछ 4 पहिया और 2 पहिया वाहनों के भी जलने के खबर है।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने अग्निकांड को दुखद बताया है-

पार्किंग के मीटर से भड़की आग

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात को लाइट चली गई थी, बिजली आई तो बिल्डिंग की पार्किंग के मीटर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। रात को करीब तीन बजे दमकलकर्मियों तक आग की खबर पहुँची।

Exit mobile version