उज्जैन: कबाड़ी वाले से लगवाए ‘जय श्री राम’ के नारे, मारपीट कर फेंका सामान

उज्जैन के झारड़ा थाने के अंतर्गत सेकली गांव का मामला, आरोपी फरार।

उज्जैन (जोशहोश डेस्क) प्रदेश में नफरती माहौल लगातार बढ़ता जा रहा है। इंदौर, देवास के बाद अब उज्जैन में एक मुस्लिम कबाड़ी वाले के साथ कुछ युवकों ने जय श्री राम बुलवाने के नाम पर मारपीट की और उसका सामाना फेंक दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार हैं।

मामला उज्जैन के झारड़ा थाने के अंतर्गत आने वाले सेकली गांव का है। गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के कबाड़ी वाले को कुछ युवकों ने जबरन जय श्री राम के बुलवाने को लेकर पीटा। वायरल वीडियो में युवक यह कहते नज़र आ रहे हैं कि हमारे गांव में घुसा कैसे? हमारे गाँव से कमा कर कैसे ले जा रहा है? कबाड़ी वाले से जबर्दस्ती जय श्री राम बुलवाया गया और दोबारा गांव न घुसने की भी धमकी भी दी गई ।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्‍विजय सिंह ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस पर सवाल उठाए हैं? उन्‍होंने ने ट्वीट कर कहा कि मामू व डीजीपी साहब क्या यह अपराधिक कृत्य नहीं है? अब तो हद होती जा रही है-

गौरतलब है कि इससे पहले इंदौर और देवास में कमोबेश ऐसी ही घटनाएं सामने आईं थीं। इंदौर में एक मुस्लिम चूड़ीवाले से मारपीट की गई थी। वहीं देवास में फेरी लगाकर सामान बेचने वाले को पीटा गया था। इंदौर में तो पीड़ित पर प्रकरण भी दर्ज किया गया है जिस पर सोशल मीडिया में तीखी प्रतिक्रिया दिखाई दी थी।

Exit mobile version