सड़क पर गड्डों से बचने का देसी तरीका, देखिये CM शिवराज के क्षेत्र का हाल

नसरूल्लागंज की सड़क का वीडियो वायरल, सड़क के गड्डों पर चेतावनी संकेतकों के रूप में रखी सीमेंट की बोरियां।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) अगर आप मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृहक्षेत्र नसरूल्लागंज से निकल रहे हों और सड़कों पर आपकों सीमेंट की बोरियां रखी दिखाई दें तो परेशान न हों ये बोरियां आपको सड़कों पर जानलेवा गड्डों से बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने सड़क पर रखी हैं।

सोशल मीडिया पर नसरूल्लागंज की सड़कों का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हैं। जिसमें सड़कों के गड्डों पर चेतावनी संकेतकों की के रूप में सीमेंट की बोरियां रखी गई हैं। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है ।

उन्होंने लिखा कि- विकास ने नये आयाम…मध्यप्रदेश में अमेरिका से अच्छी सड़क बनाने का दावा करने वाले मामाजी के खुद के क्षेत्र नसरुल्लागंज में सड़कों पर भारी भरकम गड्डे….लोगों ने बचने के लिये की इस तरह की इंजीनियरिंग…

मुख्यमंत्री शिवराज भले ही प्रदेश की सड़कों को वाशिंटन की सड़कों से बेहतर बताएं लेकिन सच किसी से छुपा नहीं। वैसे तो बारिश ने पूरे प्रदेश की सड़कों की कलई खोल दी है और सड़क क्या यहां तो कलियासोत नदी पर बना ब्रिज का बड़ा हिस्सा तक तक पहली ही बारिश में भरभरा कर नदी में समा चुका है। प्रदेश की सड़कों को लेकर सरकार की जमकर किरकिरी जमकर हो रही है।

Exit mobile version