सिंधिया समर्थक मंत्री ने पाक की तस्वीर शेयर कर दी जवानों को श्रद्धांजलि!

सिक्किम हादसे को लेकर मंत्री प्रभुराम चौधरी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल, नज़र आ रही बड़ी चूक

भोपाल (जोशहोश डेस्क) एमपी गजब है एमपी के मंत्री भी गजब हैं। जी हां, ज्योतिरादित्य सिंधिया के ख़ास समर्थक और शिवराज सरकार के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी का सोशल मीडिया पर वायरल एक ट्वीट तो ऐसा ही कुछ कह रहा है।

दरअसल शुक्रवार को सिक्किम में हुए हादसे में 16 जवान शहीद हो गए थे। इसे लेकर मंत्री प्रभुराम चौधरी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल है। वायरल स्क्रीनशॉट में एक बड़ी चूक नज़र आ रही है। इससे मंत्री जी की खासी किरकिरी हो रही है। कहा जा रहा है कि चूक सामने आते ही ट्वीट डिलीट भी कर दिया गया।

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा ने मंत्री के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा-यह क्या प्रभु राम जी ? पाकिस्तान की बस का फोटो ट्वीट कर हमारे शहीद जवानों को दे रहे है श्रद्धांजलि!

गौरतलब है कि सिक्किम में एक बड़े सड़क हादसे में सेना के 16 जवानों की मौत हो गई थी। हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तरी सिक्किम के लाचेन से 15 किलोमीटर दूर गेमा इलाके में एक सेना का वाहन गहरी खाई में जा गिरा था। सेना के 4 जवानों को घायल हालत में बचा लिया गया था। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने हादसे पर दुख जताते हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी।

Exit mobile version