गुंडई-गंदी गाली ही अब संस्कार, न मोदी जी कुछ करेंगे-न शिवराज जी

वायरल ऑडियो को लेकर कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी और CM शिवराज को लिया निशाने पर।

नई दिल्ली/ भोपाल (जोशहोश डेस्क) विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे का टोल नाके के मैनेजर से अभद्रता का मामला अब प्रदेश से निकल कर राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच गया है। कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वायरल ऑडियो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया है। साथ ही कहा कि गुंडई और गंदी गाली अब संस्कार बन गई है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम और टोल नाके के मैनेजर की बातचीत का ऑडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि न मोदी जी कुछ करेंगे-न शिवराज जी, जनता “अच्छे दिन” की गाली सुनती रहेगी, और “भक्त TV चैनल” विपक्ष से सवाल पूछेंगे। यही है भाजपा का “न्यू इंडिया” !

मध्यप्रदेश कांग्रेस के महासचिव और मीडिया इंचार्ज केके मिश्रा ने वायरल ऑडियो के मामले को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम पर ही सवाल उठाए। उन्होंने लिखा कि विधानसभा अध्यक्ष अपने बेटे को संस्कार देना ही भूल गए-

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम का एक ऑडियो सामने आया है। इसमें राहुल गौतम चुरहटा टोल प्लाजा मैनेजर को अपशब्द कहते हुए धमका रहे हैं। करीब साढ़े तीन मिनिट का ऑडियो 20 दिन पुराना बताया जा रहा है।

ऑडियो वायरल होने के बाद राहुल गौतम ने अपशब्द के लिए माफी माँगी है। राहुल ने कहा कि गुस्से के चलते मैं खुद पर नियंत्रण नहीं रख सका और मुझे इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं करना था।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 24 अक्टूबर से साइकिल यात्रा प्रारम्भ कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा इस यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं, 30 अक्टूबर को यात्रा के समापन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम यह साइकिल यात्रा अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं और मतदाताओं से रूबरू होने के लिए निकाल रहे हैं। यात्रा से ठीक पहले विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे का यह विवाद सुर्ख़ियों में है।

Exit mobile version