पत्रकार को किडनैप कर पीटा, पत्नी-बेटी से रेप-मर्डर की धमकी

भाजपा विधायक संजय पाठक पर कटनी के स्थानीय पत्रकार का गंभीर आरोप। कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी।

कटनी (जोशहोश डेस्क) भारतीय जनता पार्टी के विधायक संजय पाठक पर एक स्थानीय पत्रकार ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्रकार का कहना है कि संजय पाठक ने अपने साथियों के साथ उसका अपहरण किया और जमकर मारपीट की। साथ ही उसकी पत्नी और बेटी से रेप और परिजनों की हत्या की धमकी तक दी गई। पत्रकार का कहना है कि संजय पाठक अपने ख़िलाफ़ ख़बर प्रकाशित करने से नाराज़ थे।

विजयराघवगढ़ के भाजपा विधायक संजय पाठक पर ये आरोप कटनी के स्थानीय पत्रकार रवि कुमार गुप्ता ने लगाए हैं। रवि गुप्ता का कहना है कि 23 मई की रात को संजय पाठक अपने साथियों के साथ उसके घर आए और ज़बरदस्ती कार में बिठाकर ले गए। पत्रकार का आरोप है कि संजय पाठक और उनके साथियों ने एक रेस्टोरेंट में ले जाकर उसे मारा और फाँसी पर लटकाने तक का प्रयास किया।

पत्रकार का कहना है कि संजय पाठक उनके साथियों ने इस दौरान उसकी पत्नी और बेटी से बलात्कार और परिजनों को जान से मारने की धमकी तक दी और कहा कि अगर उनके ख़िलाफ़ ख़बर छापने का फिर प्रयास किया गया तो किसी मामले में फंसाकर जेल भिजवा देंगे। पत्रकार का पुलिस को लिखा शिकायती आवेदन सोशल मीडिया में भी वायरल है।

पत्रकार रवि कुमार गुप्ता का कहना है कि जब उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की तो संजय पाठक के रसूख़ के चलते कोई कार्यवाही नहीं की गई यहाँ तक कि पुलिस वालों ने भी संजय पाठक का पक्ष लिया। पत्रकार के मुताबिक़ वह लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। पत्रकार ने यह भी कहा कि अगर भविष्य में उनके साथ कोई हादसा या दुर्घटना होती है तो उसका जवाबदारी विधायक संजय पाठक की होगी।

आत्मदाह की चेतावनी

पत्रकार रवि कुमार गुप्ता कटनी में एक समाचार पत्र का प्रकाशन करते हैं और लंबे समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। रवि गुप्ता ने चेतावनी दी है कि अगर संजय पाठक और उनके साथियों पर 3 दिन में कार्रवाई नहीं की गई दो वे आत्मदाह कर लेंगे और इसकी पूरी ज़िम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। मामले में संजय पाठक का पक्ष अभी सामने नहीं आया है।

Exit mobile version