क्या ‘मोदी-शिव’ राज में जायज है- छतरपुर के कथावाचक की ‘भड़काऊ’ कथा?

छतरपुर के कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का वीडियो वायरल, 'भड़काऊ' कथा पर कार्रवाई की मांग।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) सोशल मीडिया पर छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कथावाचन के दौरान धीरेन्द्र शास्त्री हिंदुओं को न सिर्फ कायर बता रहे हैं बल्कि हथियार उठाने तक को उकसा रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री पर कार्रवाई किए जाने की मांग भी सोशल मीडिया पर उठ रही है।

वायरल वीडियो में धीरेन्द्र शास्त्री कहते नज़र आ रहे हैं कि हमारी प्रार्थना है हिन्दुओं जागो…जो पत्थर तुम्हारे घर पर फेंके उसके घर जेसीबी लेकर चलो, क्योंकि ये भारत सनातनियों का है। सनातनियों के देश में यदि राम की यात्रा पर रामनवमी पर कोई पत्थर मार दे बुजदिलों, कायरों जग जाओ,सब हिंदु अपने हाथ में हथियार उठा लो। कह दो हम सब हिन्दू एक हैं।

वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि कथावाचक भीड़ को उकसा रहे हैं क्या इन पर कोई कार्रवाई होगी-

कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री वीडियो में यह भी कहते नज़र आ रहे है कि कुछ दिन बाद मैं भी बुलडोजर खरीदने वाला हूं अभी पैसा नहीं है इतना। वरना हम भी बुलडोजर खरीदेंगे और जो राम के काम पर और भारतीय सनातनीय संतों पर हिन्दुओं पर पत्थर चलाएगा, उसके घर पर बुलडोजर चलाएंगे। सरकार आखिर कब तक गिराएगी बुलडोजर से हिन्दुओं को गिराना पड़ेगा।

गौरतलब है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक हैं। बड़ी संख्या में उनके अनुयायी हैं। बताय जा रहा है कि हर मंगलवार को छतरपुर के गड़ा गांव में धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगाता है। जहां बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचते हैं।

Exit mobile version