National

अगर ये अमित ‘शाह-ज़ादे’ न होते तो BCCI के ‘चौकीदार’ भी नियुक्त हो पाते?

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में जय शाह, सोशल मीडिया पर करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा के बाद से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) के सचिव जय शाह सुर्ख़ियों में हैं। जय शाह ने बुधवार को एक वीडियो के माध्यम से टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था। इस वीडियो में जय शाह बोलते समय बेहद अपरिवक्व नजर आए। इसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है और वे ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में भी हैं।

जय शाह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे हैं। बीसीसीआई के सचिव बनाए जाने के बाद से ही वंशवाद को लेकर वे निशाने पर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डाॅ रागिनी नायक ने सवाल उठाया कि अगर ये अमित ‘शाह-ज़ादे’ न होते तो BCCI के ‘चौकीदार’ भी नियुक्त हो पाते?

एडवोकेट और एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण ने वीडियो ट्वीट कर जय शाह के साथ ही वंशवाद को लेकर भाजपा के दोहरे रवैए पर कटाक्ष किया-

वीडियो पर अन्य प्रतिक्रियाएं-

32 साल के जय शाह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) के सचिव होने के साथ ही एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष भी हैं। देश के गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को साल 2019 में बीसीसीआई का सचिव चुना गया था। इससे पहले जय शाह गुजरात क्रिकेट संघ से जुड़े थे।

Back to top button