सेवा और ‘कैमरा’ समर्पण: खाना बांटने से पहले शाहनवाज बोले- जिनका पेट निकला वो साइड हों

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को गरीबों को खाना बांटने से पहले कैमरे के फ्रेम की चिंता।

टना (जोशहोश डेस्क) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मना रही है। इस मौके पर जरूरतमंदों को खाना बांटते पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का दिलचस्प वीडियो वायरल सामने आया है। वीडियो में शाहनवाज हुसैन गरीबों को खाना बांटने से पहले कैमरे के फ्रेम को लेकर चिंता करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल शाहनवाज हुसैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर गरीबों को भोजन वितरित कर रहे थे। इस दौरान खाना बांटने से पहले वह कैमरे के फ्रेम में आ रहे कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि जिसका पेट निकला हो वो साइड हों और जिनका पेट कम हो वही लाइन में आएं। वे आगे कहते हैं- होता यह है कि आदमी का फोटो नहीं आता पेट का आ जाता है।

उत्कर्ष सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है-

गौरतलब है कि सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर पटना सिटी में आलमपुर के कच्ची दरगाह में चादर पेश की और उनके लिए दुआ मांगी। साथ ही लोगों से टीकाकरण कराने की अपील कर जरूरतमंदों को कपड़े व फल वितरित किये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत देश- दुनिया के नेताओं और प्रतिष्ठित लोगों ने जन्मदिवस के मौके पर बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Exit mobile version