VIDEO: तिरंगा यात्रा में भिड़े भाजपाई, जमकर चले लात-घूंसे

कानपुर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था, इसी दौरान युवाओं में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों ओर से लात घूंसे चलने लगे।

कानपुर (जोशहोश डेस्क) हर-घर तिरंगा अभियान के तहत पूरे देश में इन दिनों तिरंगा यात्राएं निकाली जा रही हैं। वहीं इस अभियान के तहत कई स्थानों से ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं जो तिरंगे के सम्मान को देखते हुए शर्मसार करने वाले हैं।

कानपुर से भी बुधवार को ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में तिरंगा यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं। दो गुटों में इस दौरान जमकर लात-घूसे चले। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल बुधवार को कानपुर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था। तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे। इसी दौरान युवाओं में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों ओर से लात घूंसे चलने लगे।

सोशल मीडिया पर यह विवाद केलों के बंटवारे को लेकर बताया जा रहा है-

दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर लात-घूसे चलाने से मौके पर भगदड़ मच गई। हालाँकि वहां मौजूद लोगों ने मारपीट के दौरान बीच बचाव का प्रयास भी किया लेकिन इसके बाद भी काफी देर तक दोनों ओर तक मारपीट होती रही। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Exit mobile version