डीजे-डांस-बेपरवाह ‘डॉक्टर्स’, 100 करोड़ वैक्सीन का एम्स में शर्मनाक जश्न

दिल्ली एम्स में 100 करोड़ वैक्सीन का जश्न मनाते मेडिकल प्रोफेशनल्स ने उड़ाईं कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) 100 करोड़ वैक्सीन की उपलब्धि के बाद नई दिल्ली एम्स में शर्मनाक नजारा सामने आया। यहां 100 करोड़ वैक्सीन का जश्न मनाते मेडिकल प्रोफेशनल्स ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं। डीजे पर तेज साउंड में बज रहे गानों पर डांस के दौरान न केवल सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार किया गया वहीं मास्क की जरुरत को भी नज़रअंदाज किया गया।

सोशल मीडिया पर एम्स में जश्न मनाते मेडिकल प्रोफेशनल्स का वीडियो भी वायरल है-

इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रियांए भी देखने को मिल रही है। यूजर्स ने लिखा कि मेडिकल प्रोफेशनल इतने लापहरवाह कैसे हो सकते हैं? क्या देश में कोरोना का खतरा खत्म हो चुका है?

गौरतलब है कि देश ने गुरुवार को 100 करोड़ वैक्सीन की उपलब्धि हासिल की है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं राम मनोहर लोहिया अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे थे और स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की थी। पीएम मोदी ने वहां मौजूद हेल्थ वर्कर्स का उत्साहवर्धन भी किया था।

भारत में अब तक 71 करोड़ 2 लाख से अधिक लोगों को टीके की की पहली खुराक एवं 29 करोड़ 45 लाख से अधिक लोगों को टीके की दोनों खुराक लग चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर (7 सितंबर, 2021) पर भारत में 2.5 करोड़ से अधिक लोगों को एक दिन में कोरोना का टीका लगाया गया था।

Exit mobile version