तिरंगे से दूरी: गृहमंत्री के बेटे न होते ‘जय शाह’ तो क्या माहौल होता?

टीम इंडिया की जीत के बाद BCCI के सचिव जय शाह बड़े विवाद में फंस गए हैं। कांग्रेस ने जय शाह पर बोला बड़ा हमला

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) एशिया कप में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की जीत के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह बड़े विवाद में फंस गए हैं। एक वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने जय शाह पर बड़ा हमला बोला है।

दुबई में एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है। इसमें जय शाह मैच के बाद वीवीआईपी बॉक्स में अन्य ऑफिशियल्स के साथ नजर आ रहे हैं। जीत के बाद जय शाह उत्साहित दिख रहे हैं तभी उन्हें एक शख्स तिरंगा लहराने को देता है।

वीडियो में दिख रहा है कि जय शाह तिरंगा हाथ में लेने से इंकार कर देते हैं। जैसे ही यह वीडियो सामने आया जय शाह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए। कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर जय शाह पर बड़ा कटाक्ष किया है।

कांग्रेस केऑफिशियल ट्विटर हेंडल से जय शाह का वीडियो शेयर करते हुए कहा गया कि तिरंगे से दूरी की आदत इनकी कई पीढ़ियों पुरानी है- जाएगी कैसे?

वहीं युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने लिखा- जरा कल्पना कीजिये, गृहमंत्री के बेटे ‘जय शाह’ की जगह किसी और ने तिरंगा लहराने से मना कर दिया होता तो अभी क्या हालात होते..

एमपी कांग्रेस ने भी इस मामले पर सवाल उठाया-अमित शाह के बेटे को तिरंगे से इतनी नफ़रत क्यों ? भारत की जीत पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान क्यों ?

वहीं भारतीय टीम ने पाक के खिलाफ मैदान पर दमदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। भारतीय गेंदबाजों के सामने पाक बल्लेबाज मुश्किल में दिखे और पूरी टीम पारी के आखिरी ओवर में 147 रनों पर सिमट गई। जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। हार्दिक पांड्या ने दोहरा प्रर्दशन करते हुए तीन विकेट लेने के साथ ही 33 रनों की नाबाद पारी खेली और छक्का लगा भारतीय टीम को जीत दिलाई।

Exit mobile version