सुधीर चौधरी: माना हवालात का तजुर्बा है पर काहे बार बार बेइज़्ज़त होना चाहते हो?

राहुल गांधी द्वारा चीन को लेकर उठाए गए सवालों के बाद सुधीर चौधरी के शो पर कांग्रेस ने जाहिर की आपत्ति

नई दिल्ली (जोश होश डेस्क) कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा चीन को लेकर उठाए गए सवालों के बाद केंद्र सरकार घिरती नजर आ रही है। चीन को लेकर जवाब देने के बजाए सरकार के मंत्री और भाजपा नेता राहुल गांधी को ही निशाने बनाते नजर आ रहे हैं। मीडिया का एक वर्ग भी राहुल गांधी को निशाने पर लेने के फेर में मर्यादा पार करता दिखाई दे रहा है।

आज तक के पर सुधीर चौधरी के शो ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई दिया। सुधीर चौधरी इस शो में राहुल गांधी द्वारा पूछे गए सवालों को लेकर जिस तरह प्रस्तुतिकरण देते नजर आए उस पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शो का वीडियो को टैग करते हुए दो टूक लिखा कि- सुधीर चौधरी, पत्रकारिता के नाम पर कितनी नफ़रत परोसोगे? तुम सिर्फ़ एक चुने हुए राजनेता के ख़िलाफ़ ज़हर नहीं उगल रहे हो जानबूझकर देश में विष घोल रहे हो जो क़ानूनन अपराध भी है। माना हवालात का तजुर्बा है तुम्हारा, पर काहे बार बार बेइज़्ज़त होना चाहते हो?

वहीं युवक कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने इस शो के कंटेंट को लेकर अपनी आपत्ति इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन अरूण पुरी को भी दर्ज कराई-

वहीं सोशल मीडिया में भी सुधीर चौधरी के शो को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दिखाई दी-

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने राजस्थान में मीडिया से चर्चा में कहा था कि चीन भारत की सीमा पर युद्ध की तैयारी कर रहा है और भारत सरकार सोई हुई है व खतरे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है। चीन का खतरा मुझे तो वो स्पष्ट है और केंद्र सरकार उसको छिपाने की कोशिश कर रही है। मगर उस खतरे को ना छुपाया जा सकेगा और ना ही उसे अनदेखा किया जा सकेगा।

राहुल गांधी ने कहा था कि चीन ने 2,000 वर्ग किलोमीटर भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है। चीन ने 20 भारतीय सैनिकों को मार डाला है और अरुणाचल प्रदेश में हमारे जवानों की पिटाई कर रहा है। चीन की लद्दाख की तरफ और अरुणाचल की तरफ आफेंसिव प्रिपेरेशन चल रही है। हिन्दुस्तान की सरकार सोई हुई है। हमारे विदेश मंत्री को अपनी समझ गहरी करनी चाहिए।

Exit mobile version