National

योगीराज: अपराधियों का खौफ, मकान बेच पलायन को मज़बूर ब्राह्मण परिवार

उत्तरप्रदेश में ब्राह्मण वोट की सियासत के बीच नहीं थम रहा सवर्णों की हत्या और उत्पीड़न का सिलसिला। अपराधियों के खौफ के चलते पलायन की मजबूरी।

गोरखपुर (जोशहोश डेस्क) उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण वोटर्स के लिए सभी राजनीतिक दल तमाम हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन राज्य में सवर्णों की हत्या और उत्पीड़न का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा। ताजा मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र गोरखपुर का है, जहां अपराधियों के खौफ के चलते एक ब्राह्मण परिवार के घर बेच पलायन को मजबूर होने की खबर सामने आई है।

गोरखपुर में रहने वाला शुक्ल परिवार इस मकान को बेच रहा है। परिवार ने घर के बाहर पोस्टर भी लगा दिया है। मकान के मालिक महेंद्र नाथ शुक्ल अपने बेटे की हत्या के बाद इस मकान को बेच कहीं और शिफ्ट होना चाहते हैं। बड़ी बात यह है कि बेटे की हत्या के खिलाफ दूसरे बेटे ने आवाज उठाई तो उसको पुलिस ने पीट कर चुप करा दिया।

पत्रकार दीपक शर्मा ने इस मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया है-

घटना गोरखपुर के रामपुर की है। यहां एक परिवार ने अपना मकान बेचने के लिए बकायदा घर के बाहर पोस्टर लगाया है। इसी परिवार के एक बेटे अंकुर की बुधवार को हत्या कर दी गई थी। मृतक अंकुर शुक्ला के पिता महेंद्र शुक्ल ने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। अंकुर की ह्त्या का मामला राजनीतक रंग भी ले रहा है। मामले में चार आरोपियों को नामजद किया है। एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button