हिंदू एकता महाकुंभ: विवाद में हाथापाई-फेंकी कुर्सियां, पुलिस ने चलाये डंडे

महाकुंभ की सुरक्षा में तैनात एनसीसी और आजाद हिंद सेना के युवकों में आपस में विवाद, पुलिस को चलानी पड़ीं लाठियां।

चित्रकूट (जोशहोश डेस्क) हिंदू एकता महाकुंभ के आयोजन के दौरान आपस में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मारपीट के दौरान जमकर लात मुक्के चले और कुर्सियां एक दूसरे पर फेंकी गईं। मौके पर तैनात पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं तब जाकर कहीं हालात काबू में आए।

बताया जा रहा है कि महाकुंभ की सुरक्षा में तैनात एनसीसी और आजाद हिंद सेना के युवकों में आपस में विवाद हो गया था। देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच लात मुक्के डंडे चलने लगे। एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई।

विवाद से अफरातफरी के हालत देख पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस ने लाठियां लहरा उपद्रव कर रहे युवकों को खदेड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इस महाकुम्भ में लगभग पांच लाख लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि तीन दिवसीय हिंदू एकता महाकुंभ का आयोजन वृहद स्तर पर किया जा रहा है। इस महाकुंभ की पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही हैं। 14 दिसम्बर को कलश यात्रा के साथ शुरू हुए इस महाकुंभ में दूसरे दिन संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल हुए थे। मोहन भागवत ने यहाँ हिंदू और हिंदुत्व से लेकर सत्ता पाने के रास्ते बताए थे और हिंदुओं को संगठित होने का संकल्प दिलाया था।

Exit mobile version