उदयपुर: कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज़ अटारी का BJP कनेक्शन एक्सपोज़

रियाज़ अटारी की कई तस्वीरें वायरल, भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे कार्यक्रम में शामिल, उसे बताया गया भाजपा कार्यकर्ता

उदयपुर (जोशहोश डेस्क) कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के मामले में बड़ा ख़ुलासा हुआ है। कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज़ अटारी का भारतीय जनता पार्टी से कनेक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर कन्हैया लाल की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें न सिर्फ वह भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे कार्यक्रम में शामिल है बल्कि उसे भाजपा कार्यकर्ता तक बताया गया है।

न्यूज़ चैनल इंडिया टुडे ने भी रियाज़ अटारी भाजपा से कनेक्शन का खुलासा किया है। रियाज़ अटारी कन्हैयालाल के दो हत्यारों में एक है। बताया जा रहा है रियाज अटारी अपने समर्थकों के साथ अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम में शामिल हुआ था। अल्पसंख्यक मोर्चे के नेता इरशाद चैनवाला ने हज से लौटने के बाद रियाज़ का स्वागत भी किया था।

वहीं उसे फेसबुक पर भी एक फेसबुक पोस्ट में भाजपा कार्यकर्ता बताया गया है। रियाज़ अटारी को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के ताहिर नाम के व्यक्ति साथ पार्टी के कार्यक्रमों में नज़र आता था।

हत्यारे रियाज़ अटारी का भारतीय जनता पार्टी से कनेक्शन सामने आने की बाद कांग्रेस ने सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं

यह लिखा जा रहा है कि- देश को नफरत की आग में झोंक कर सत्ता की मलाई खाने वाली भाजपा अब बेनकाब हो गई है-

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के कारण रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस ने कन्हैयालाल पर दुकान में घुसकर तलवार से कई हमले किए थे। कन्हैयालाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी और वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक की ह्त्या की धमकी दे डाली थी। दोनों हत्यारों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था।

Exit mobile version