लाइव डिबेट में बीजेपी नेता को मारी चप्पल, और कितना गिरेंगे न्यूज चैनल?

पक्षपात, भाषाई मर्यादा और हाथापाई के बाद अब लाइव डिबेट में चप्पल तक चलने लगी हैं। ऐसा ही नजारा तेलगु चैनल एबीएन की लाइव डिबेट मेें दिखा।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) देश में न्यूज चैनलों की लाइव डिबेट के स्तर पर लगाातार सवाल उठते रहे हैं। पक्षपात, भाषाई मर्यादा और हाथापाई के बाद अब लाइव डिबेट में चप्पल तक चलने लगी हैं। ऐसा ही नजारा तेलगु चैनल एबीएन की लाइव डिबेट मेें दिखा।

एबीएन के कार्यक्रम ‘द डिबेट’ में ‘अमरावती वर्सेस जगन’ शीर्षक पर डिबेट चल रही थी। डिबेट में अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर के श्रीनिवास राव, आंध्र प्रदेश बीजेपी के महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी अन्य पैनलिस्ट के साथ शामिल थे।

डिबेट में एक आरोप पर आप खो बैठे श्रीनिवास राव ने विष्णुवर्धन रेड्डी को चप्पल उतार कर मारने की धमकी दी। इस पर बीजेपी नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने उन्हें चेतावनी दी। बात यही नहीं रुकी तो श्रीनिवास राव ने विष्णुवर्धन रेड्डी को चप्पल दे मारी।

इसके तुरंत बाद एंकर वेंकट कृष्णा ने ब्रेक ले लिया लेकिन दोनों नेता एक-दूसरे को मारने के लिए आगे आते दिखे तो स्टूडियो में मौजूद स्टाफ ने बीच बचाव किया। बीजेपी नेता रेड्डी द्वारा टीडीपी के लिए काम करने का आरोप लगाने के बाद राव अचानक आक्रामक हो गए थे।

इस पूरे वाकए ने यह सवाल फिर खड़ा कर दिया कि टीआरपी की रेस में न्यूज चैनलों का चरित्रऔर कितना गिरेगा?

इससे पहले भी नेशनल न्यूज चैनलों पर भी कई बार भाषा की सीमाओं को कई बार लांघे जाने के नज़ारे देखे जा चुके हैं। एक नेशनल न्यूज चैनल की लाइव डिबेट में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच हाथापाई तो बेहद चर्चित रही थी।

वहीं न्यूज एंकर्स के किसी राजनीतिक विचारधारा से प्रेरित होकर सवाल पूछने को लेकर भी राजनीतिक दलों द्वारा एंकर्स को खरी खोटी सुनाई जाना भी अब लाइव डिबेट का हिस्सा बनता जा रहा है।

Exit mobile version