पश्चिम बंगाल में किसकी बनेगी सरकार? अपने ही पोल पर हुई भाजपा नेत्री की किरकिरी

भाजपा महिला मोर्चा की नेशनल सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी की पश्चिम बंगाल को लेकर अपने ही पोल में जमकर किरकिरी हो गई।

भोपाल (जोशहोश डेस्क) पश्चिम बंगाल में रविवार का दिन सियासत का सुपर संडे रहा। एक ओर प्रधानमंत्री ने ब्रिगेड मैदान में बड़ी रैली की। वहीं मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने भी दार्जिलिंग में जबर्दस्त रैली निकाली। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर पूरे दिन पश्चिम बंगाल छाया रहा। वहीं भाजपा महिला मोर्चा की नेशनल सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी (Priti Gandhi) की पश्चिम बंगाल को लेकर अपने ही पोल में जमकर किरकिरी हो गई।

दरअसल महिला मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी ने रविवार को पश्चिम बंगाल को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोल किया जिसमें उन्होंने सवाल पूछा कि पश्चिम बंगाल में कौन सरकार बना रहा है?

उन्होंने अपने पोल में दो विकल्प दिए। पोल में पहला विकल्प भारतीय जनता पार्टी तथा दूसरा दूसरा विकल्प टीएमसी था। भाजपा महिला मोर्चा की सोशल मीडिया हेड होने के नाते यह माना जा रहा था कि उनके पोल पर भाजपा ही यूजर्स की पसंद होगी।

जब पोल पर यूजर्स ने विकल्प चुनना शुरू किया तो प्रीति गांधी की किरकिरी हो गई। पोल पर कुल 41231 वोट आए। इनमें से 67 प्रतिशत से ज्यादा यूजर्स ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार के पक्ष में राय दी। भाजपा को प्रीति के पोल पर 32 फीसदी लोगों का ही समर्थन मिला।

इस नतीजे के बाद प्रीति को यूजर्स की ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। यूजर्स ने प्रीति से पोल डिलीट न करने का अनुरोध भी किया। गौरतलब है कि प्रीति गांधी के ट्विटर पर चार लाख 68 हजार से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं।

Exit mobile version