घर पर सुरक्षित नहीं बेटियां, क्या BJP की सरकार हिंदू रक्षा में नकारा है?

भड़काऊ बयान के कारण सुर्खियों में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, हिंदू समुदाय को अपने घरों में हथियार रखने की दी सलाह

भोपाल (जोशहोश डेस्क) भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर अपने भड़काऊ बयान के कारण सुर्खियों में हैं। इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदू समुदाय को अपने घरों में हथियार रखने की सलाह दी है। रविवार को कर्नाटक में दिये गए इस बयान के बाद वे सोशल मीडिया के निशाने पर भी हैं। उनके बयान पर न सिर्फ तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं बल्कि सवाल भी उठाये जा रहे हैं।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कर्नाटक के शिवमोगा में आयोजित हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिणी क्षेत्र के वार्षिक सम्मेलन में भाग लेते हुए कहा कि कुछ नहीं तो कम से कम सब्जी काटने के चाकू की धार तेज रखें। पता नहीं क्या स्थिति होगी। एक वर्ग विशेष को टारगेट करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अगर कोई हमारे घर पर हमला करता है और हम पर हमला करता है, तो हमें मुंहतोड़ जवाब देने का अधिकार है।

अब प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान वायरल हो रहा है। इस बयान को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं-

शिवमोगा में प्रज्ञा ठाकुर ने धर्म विशेष का नाम न लेते हुए हिंदुओं को सलाह दी कि ‘हमारे घरों में भी चाकू तेज़ होने चाहिए। ‘लव जिहाद’ करने वालों को लव जिहाद जैसा उत्तर दो। अपने घर में हथियार रखो। कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखो। स्पष्ट बोल रही हूं कि हमारे घरों में भी सब्जी काटने के लिए हथियार तेज होना चाहिए। जब हमारी सब्जी अच्छे से कटेगी तो निश्चित रूप से दुश्मनों के मुंह और सिर भी अच्छे कटेंगे।

Exit mobile version