Modi is a shameless Prime Minister ट्वीट करने वाले पत्रकार को आज तक ने किया टर्मिनेट

श्याम मीरा सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में ट्वीट करने के कारण उन पर यह कार्रवाई हुई है।

नई दिल्ली (जोशहोश डेस्क) आज तक चैनल ने अपने पत्रकार श्याम मीरा सिंह को टर्मिनेट कर दिया। चैनल ने श्याम मीरा सिंह (Shyam meera singh) को निकाले जाने का कारण अपनी सोशल मीडिया पाॅलिसी का उल्लंघन बताया है। वहीं श्याम मीरा सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में ट्वीट करने के कारण उन पर यह कार्रवाई हुई है।

श्याम मीरा सिंह ने चैनल से हटाए जाने के पीछे अपने दो ट्वीट को कारण बताया है। इनमें से एक ट्वीट में श्याम मीरा सिंह ने लिखा था- मोदी इज ए शेमलैस प्राइम मिनिस्टर। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि जो लोग प्रधानमंत्री को आदर देने की बात लिख रहे हैं, पहले उन्हें मोदी से कहना चाहिए कि प्रधानमंत्री पद का आदर करें।

आज तक चैनल ने ई मेल में टर्मिनेट किए जाने का कारण कंपनी की सोशल मीडिया पाॅलिसी का लगातार उल्लंघन किया जाना बताया गया है। ई-मेल में लिखा गया है कि लगातार दो चेतावनियों के बाद भी सोशल मीडिया पाॅलिसी का उल्लंघन किया गया है। इसलिए 18 जुलाई को तत्काल प्रभाव से चैनल में सेवाएं समाप्त की जाती हैं। चैनल ने श्याम मीरा सिंह को उनके दो ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी मेल किए हैं।

दूसरी ओर श्याम मीरा सिंह के टर्मिनेशन पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं-

श्याम मीरा सिंह आज तक से पहले इकाॅनोमिक टाइम्स और जोशटाॅक में भी काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि इससे पहले किसान आंदोलन की रिपोर्टिंग के दौरान एबीपी चैनल के पत्रकार रक्षित सिंह ने किसानों के मंच पर ही चैनल छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

Exit mobile version