फंदे पर लटका मिला करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल सिंह का बेटा

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह 'अम्मू' के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

गाज़ियाबाद (जोशहोश डेस्क) करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ‘अम्मू’ के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अनिरुद्ध का शव गाजियाबाद की गोल्फ लिंक सोसायटी के फ्लैट में फंदे पर लटका मिला।

बताया जा रहा है कि वह तीन माह पूर्व ही अपनी पत्नी शालू के साथ इस फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कविनगर की गोल्फ लिंक्स सोसायटी में रहने वाले भाजपा नेता अनिरुद्ध राघव ने कथित तौर पर मंगलवार की रात सोसायटी स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अनिरुद्ध भाजपा युवा मोर्चा में सक्रिय थे, अनिरुद्ध करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे थे। ‘अम्मू’ हरियाणा में भाजपा प्रवक्ता रह चुके हैं।

पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि अनिरुद्ध राघव ने बीती रात अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पत्नी को पता चला तो कोहराम मच गया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version