पटना में BJP अध्यक्ष का विरोध, छात्रों ने लगाए ‘जेपी नड्डा गो बैक’ के नारे

बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को छात्रों ने भाजपा अध्यक्ष को घेर लिया और जेपी नड्डा गो बैक के नारे लगाए।

टना (जोशहोश डेस्क) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपनी गठबंधन सरकार वाले राज्य में ही जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा। शनिवार को बिहार की राजधानी पटना में छात्रों ने भाजपा अध्यक्ष को घेर लिया और ‘जेपी नड्डा गो बैक’ के नारे लगाए।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस सार्वजनिक विरोध से राज्य की सियासत भी गरमा गई है। जेपी नड्ढा के काफिले को अशोक राज पथ पर छात्रों ने छात्रों ने रोका और जेपी नड्डा गो बैक के नारे लगाए। सुरक्षा बलों ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात को संभाला।

बताया जा रहा है कि विरोध करने वाले छात्र आल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISA) से जुड़े हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रों के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना तक पड़ा जिससे जिससे अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार AISA से जुड़े प्रदर्शनकारी छात्र पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की मांग कर रहे थे। विरोध के दौरान भारतीय जनता पार्टी के स्टूडेंट विंग ABVP के छात्रों के साथ AISA से जुड़े प्रदर्शनकरियों की भिडंत की खबर है।

गौरतलब है कि जेपी नड्डा बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत करने पटना पहुंचे हैं। भजापा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इससे पहले पटना एयरपोर्ट से रोड शो के जरिए गांधी मैदान स्थित जेपी गोलबंर पहुंचे। उनका जन्म और शिक्षा पटना में ही हुई है। जेपी नड्डा अपने पुराने शिक्षण संस्थान की सुध लेने पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

Exit mobile version