सब इंस्पेक्टर श्रीशा ने पेश की मानवता की मिसाल, सोशल मीडिया कर रहा सलाम

एक लावारिस शव को जिसे लोग हाथ लगाने को भी तैयार नहीं थे, उसे श्रीशा अपने कंधों पर दो किलोमीटर तक ले गईं और अंतिम संस्कार कराया।

भोपाल (जोश होश डेस्क) आंध्र प्रदेश की सब इंस्पेक्टर के. श्रीशा ने मानवता की मिसाल पेश की है। एक लावारिस शव को जिसे लोग हाथ लगाने को भी तैयार नहीं थे, उसे श्रीशा अपने कंधों पर दो किलोमीटर तक ले गईं और अंतिम संस्कार कराया। कंधे पर शव को ले जा रही श्रीशा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग श्रीशा की कर्तव्यनिष्ठा और मानवीयता को सलाम कर रहे हैं।

मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का है। यहाँ के कासीबुग्गा पुलिस स्टेशन में श्रीशा बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। श्रीशा को एक शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची श्रीशा ने देखा कि सड़क पर एक लाश पड़ी हुई थी।

श्रीशा ने स्थानीय लोगों से मृतक के शव को शमशान पहुंचाने में मदद करने का अनुरोध किया। जब कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया तो श्रीशा ने यह काम खुद करना तय किया। एक मजदूर की मदद से श्रीशा ने लावारिस शव को 2 किलोमीटर तक कंधा दिया। इस दौरान लोग उनकी वीडियो बनाते रहे।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद लोग श्रीशा के हौसले को सलाम कर रहे हैं। भाजपा आंध्रप्रदेश के प्रभारी सुनील देवधर ने भी श्रीशा के हौसले को सलाम किया है।

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि श्रीशा ने अपने कर्तव्य के प्रति जो जुनून दिखाया है वह काबिल ए तारीफ है।

Exit mobile version